Friday, September 20, 2024

MP Election 2023: केंद्रीय मंत्री के बेटे का वीडियो वायरल, एमपी की राजनीति में मचा बवाल

केंद्रीय मंत्री के बेटे का वीडियो वायरल

भोपाल। केन्द्रीय मंत्री के बेटे देवेंद्र प्रताप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो चुकी है। कांग्रेस के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने एक्स पर ट्वीट कर ईडी से जांच की मांग की है।

कांग्रेस नेता ने की जांच की मांग

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव सर पर है। सभी पार्टिया जोरों – शोरो से तैयारियों मे जुट गई है। मध्यप्रदेश की राजनीति में एक वीडियो आने के बाद बवाल मच गया है।जिसके बाद काग्रेंस बीजेपी को घेर रही है । कांग्रेस नेता पीयूब बबेले ने वीडियो शेयर कर सीबीआई, ईडी से जांच करने की मांग की है। बबेले ने तंज कसते आगे लिखा है कि चुनाव आचार संहिता के बीच काले धन की बात हो रही है।

सुप्रिया श्रीनेत ने जमकर बोला हमला

कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत ने भोपाल में पीसी कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. यह विडंबना है कि भारतीय जनता पार्टी आज ही एक गाना लेकर आई है जो वाशिंग पाउडर निरमा की तर्ज पर है यह 50% कमीशन वाली शिवराज सरकार की पोल खोल रहा है। वीडियो में करोड़ों के रिश्वत के लेन की बाते की जा रही है।मप्र के युवाओं, किसानों, महिलाओं के पैसे की लूट हो रही है। CBI,ED, IT रेड में देरी क्यों हो रही है? पीएम मोदी, शिवराज शांत क्यों हैं? इस भ्रष्टाचार में कितने लिप्त हैं? सुप्रिया श्रीनेत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जमकर बीजेपी को घेरा है इसके साथ ही जांच की मांग भी की है।

क्या है वायरल वीडियो में?

बता दे,वायरल वीडियो में पैसों के लेन- देन की चर्चा हो रही है। डील फिक्स करने की बात की जा रही है। बिचौलिया देवेंद्र प्रताप को भैया कहकर बातें कर रहा है ।इसके साथ ही करोड़ो की डील फिक्स करने की बात वायरल वीडियो में की जा रही है। वीडियो वायरल होने पर देवेंद्र प्रताप ने इसकी शिकायत दर्ज कराई है। इस पूरे मामले में देवेंद्र प्रताप ने कहा वीडियो के माध्यम से मेरी छवी को खराब करने की कोशिश की जा रही है। यह एडिटेड वीडियो है। विरोधी मेरे खिलाफ नकारात्मक माहौल बना रहे हैं।

Latest news
Related news