Thursday, September 19, 2024

MP News: नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह के भाई भाजपा में शामिल

भोपाल: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं लेकिन नेताओं के दल बदली का दौर जारी है। ताजा मामले में मध्य प्रदेश के विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के नेता डॉ गोविन्द सिंह के चचेरे भाई शैलेंद्र सिंह टप्पे बीजेपी में शामिल हो गए।

प्रह्लाद पटेल के समक्ष ली सदस्य्ता

बता दें कि इस समय प्रदेश में सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार में लगी हुई हैं। इन सब के बीच शैलेंद्र सिंह भोपाल पहुंचे और केंद्रीय राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के मौजूदगी में अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। शैलेंद्र सिंह के अचानक कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने से क्षेत्र की राजनीति गरमा गई है।

वो कांग्रेसी थे ही नहीं- कांग्रेस

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले पर मीडिया ने डॉ गोविन्द सिंह से बात करने की कोशिश तो संपर्क नहीं हो पाया। लेकिन कांग्रेस के ज़िला अध्यक्ष मान सिंह कुशवाह ने इस संबंध में बात करते हुए बताया कि नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह के चचेरे भाई शैलेंद्र सिंह कांग्रेस में थे ही कब, उनके बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है। साथ हीं शैलेंद्र सिंह के इस तरह बीजेपी में शामिल होने को पारिवारिक मामला बताते हुए कोई टिप्पणी करने से इंकार किया ।

दलबदल की पुरानी आदत

वहीं लहार क्षेत्र के लोगो का कहना है कि शैलेंद्र सिंह चुनाव आते ही पार्टी बदल देते हैं। चुनाव देख पार्टी बदलने की पुरानी आदत है। क्षेत्र के लोगो का कहना है कि उनका दल बदल चलता रहता है।

Latest news
Related news