Friday, September 20, 2024

MP News: पीएम मोदी ने नितीश के बहाने I.N.D.I.A. गठबंधन पर बोला हमला,’कितना नीचे गिरोगे’

भोपाल: आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी आज मध्यप्रदेश के गुना, दमोह और मुरैना जिले के दौरे पर हैं। उन्होंने गुना में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा नीतिश कुमार के विधानसभा में दिए बयान पर तंज कसते हुए I.N.D.I.A. गठबंधन पर हमला किया है।

कितना नीचे गिरोगे- पीएम मोदी

दमोह के बाद पीएम मोदी गुना में पहुंचे जहां जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नीतिश कुमार का नाम लिए बिना उनके विधानसभा में दिए बयान पर तंज कसा। पीएम मोदी ने कहा कि इंडी एलांयस के बहुत बड़े नेता ने विधानसभा में ऐसी भाषा में भद्दी बातें करते हैं। उनको तो कोई शर्म नहीं है उनके साथ-साथ इंडी एलायंस के एक भी नेता एक भी शब्द कहने को तैयार नहीं हुआ है। आगे उन्होंने कहा कि ये लोग माताओं-बहनों के लिए ऐसी सोच रखते हैं। कैसा दुर्भाग्य पूर्ण समय आया गया है देश का। कितना नीचे गिरोगे, पूरी दुनिया में देश की बेइज्जती करा रहे हैं। मैं माताओं बहनों के सम्मान के लिए जो हो सकेगा उससे पीछे नहीं हटूंगा।

पार्टी की उपलब्धियां गिनाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया। आगे कहा कि हमने महिलाओं को घर का मालिक बनाया है। हमने चार करोड़ लोगों को पक्के घर दिए हैं। हम वो लोग हैं जितनी भक्ति से राम मंदिर बनाते हैं उतनी ही भक्ति से गरीबों के घर भी बनाते हैं। हमने गुना के 22 हजार लोगों को पक्के घर दिए हैं। बीजेपी की सरकार ने लाडली बहना योजना और लाडली लक्ष्मी योजना से हम बहनों बेटियों को सशक्त कर रहे हैं।

कांग्रेस मतलब बर्बादी

पीएम मोदी ने नोटबंदी को याद करते हुए कहा कि जो लोग नोट के गद्दों पर सोते थे उनकी नींद उड़ गई थी। मुझे भ्रष्टाचार पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए कांग्रेस मुझे सौ-सौ गालियां देते हैं। ये सभी लोग किसी न किसी घोटाले में फंसे हुए हैं। लेकिन ये लोग चाहे कितनी भी गालियां दे भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई नहीं रुकेगी।

Latest news
Related news