Thursday, September 19, 2024

MP Election 2023: हाथ का पंजा दिखा कर कांग्रेस ने बेवकूफ बनाया- सीएम योगी

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब कुछ घंटे ही बचे हैं। बचे हुए समय में भाजपा पूरी ताकत झोंकती हुई दिखाई पड़ रही है । बीजेपी ऐसी सीटों फोकस करती हुई नजर आ रही है, जहां उसकी पकड़ कमजोर है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आज मध्य प्रदेश में रैलियां कर रहे हैं। सीएम योगी ने सेमरिया विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और बसप, दोनों पार्टियों पर निशाना साधा।

कांग्रेस ने बेवकूफ बनाया- सीएम योगी

सीएम योगी ने सालों से हाथ का पंजा दिखा दिखा कर कांग्रेस ने देश की जनता को बेवकूफ बनाने का काम किया है। इस दल पर कोई भरोसा नहीं करता है। इस पार्टी को कोई महत्व देने की आवश्यकता नहीं है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि यदि उत्तर प्रदेश में और केंद्र में बीजेपी की सरकार नहीं होती तो राम मंदिर का निर्माण हो पाता। जनवरी महीने में भव्य राम मंदिर में रामलला विराजमान होंगे।

सेमरिया में कांटे की टक्कर

सेमरिया विधानसभा सीट पर बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी की कांग्रेस के प्रत्याशी अभय मिश्रा से कांटे की टक्कर देखने को मिल रहे है। शायद इसी के चलते कहीं न कहीं भाजपा को सेमरिया विधानसभा की सीट खिसकने का डर सता रहा है। खिसकती सीट को संभालने और मैदान मजबूत करने आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सेमरिया विधानसभा पहुंचे और बीजेपी के प्रत्याशी विधायक केपी त्रिपाठी के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील की।

Latest news
Related news