Thursday, September 19, 2024

MP Election 2023: मुरैना में जमकर हुआ पथराव , BSF ने संभाला मोर्चा

भोपाल। एमपी में 230 सदस्यीय विधानसभा सीटों पर मतदान लगातार जारी है। इसी बीच हिंसा की खबरें भी सामने आ रही है। दिमनी में दो समुदायों के बीच टकराव की खबर सामने आई है. वही इलाके में गोलियां भी चली हैं। बता दें, दिमनी हाई प्रोफाइल सीट मानी जाती है । इस विधानसभा क्षेत्र में मतदान के दौरान कई युवक घायल हुए हैं। वही मौके पर BSF ने पहुंचकर मोर्चा संभाला है।

दिमनी में बढ़ाई गई सुरक्षा

एमपी में विधानसभा चुनाव के दौरान मतदान के बीच दिमनी विधानसभा क्षेत्र में झड़प और पथराव की सूचना के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है. SP मुरैना शैलेंद्र सिंह ने बताया, “अभी क्या हुआ इसकी पुष्टि नहीं हुई है . यहां दोनों पक्ष के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ है. हमारी कोशिश है कि शांतिपूर्ण मतदान चलता रहे.”

ग्रामीणों ने लगाया तोमर पर आरोप

बता दें, बीजेपी ने दिमनी विधानसभा सीट के लिए केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को चुनावी मैदान में उतारा है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि नरेद्र सिंह तोमर की वजह से गुंडागर्दी हो रही है। वे किसी भी तरीके से चुनाव जीतना चाहते है। ग्रामीणों का कहना है उन्हें पोलिंग बूथ तक पहुंचने नहीं दिया जा रहा है और वोट डालने पर पीटा जा रहा है।। बता दें कांग्रेस ने नरेन्द्र सिंह तोमर के सामने रवींद्र तोमर को चुनावी मैदान में उतारा है वहीं बहुजन समाजवादी पार्टी ने बलवीर दंडोदिया को चुनावी मैदान में उतारा है।

पोलिंग बूथ पर हुआ हंगामा

मुरैना के मिरघान गांव में सुबह पोलिंग बूथ 147 और 146 पर जबरदस्त हंगामा हुआ. इसके साथ ही एक-दूसरे पर वोट नहीं डालने का आरोप लगाया है. दोनो पक्षों में पथराव की खबरें सामने आ रही है . वही घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दे, प्रिंस को छर्रे लगने की वजह भर्ती करया गया है. बता दे, बीएसफ और पुलिस ने यहां पर स्थिति को कंट्रोल करने की कोशिश की है.

Latest news
Related news