Thursday, September 19, 2024

MP Election 2023: नरोत्तम मिश्रा का विपक्ष पर हमला, कांग्रेस की सरकार बनी तो पाकिस्तान में मनेंगी खुशियां

भोपाल। मध्यप्रदेश में वोटिंग सुबह 7 बजे से लगातार जारी है। एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा , दतिया विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं वही उनके सामने कांग्रेस से राजेंद्र भारती उनके सामने है। इसी बीच कांग्रेस और बीजेपी प्रत्याशियों के बीच भिड़त और बयान बाजी की खबरें सामने आ रही हैं। नरोत्तम मिश्रा ने वोट डालने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यदि गलती से दूसरा कोई जीत जाता है तो फिर खुशियां पाकिस्तान में मनेगी ।

नरोत्तम मिश्रा ने विपक्ष पर साधा निशाना

एमपी में वोटिंग का सिलसिला जारी है। कांग्रेस और बीजेपी प्रत्याशियों के बीच बयानबाजी का दौर जारी हैं. नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि यदि गलती से विपक्ष का कोई जीत जाता है तो फिर खुशियां पाकिस्तान में मनाई जाएंगी. इस बयान के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में हंगामा मच गया है। जिसके बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। जानकार बता रहे हैं कि नरोत्तम मिश्रा इस मामले में कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसके कारण ही वे कह रहे हैं कि कोई और जीतेगा तो खुशियां पाकिस्तान में मनाई जाएगी.

बीजेपी और कांग्रेस की बीच कांटे की टक्कर

प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे भले ही कांग्रेस की जीत के दावे कर रहे हों लेकिन बीजेपी उम्मीदवार कांग्रेस प्रत्याशियो को कड़ी चुनौती देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस बीजेपी से आगे निकलती नजर आ रही है। बता दें, दतिया विधानसभा सीट पर नरोत्तम मिश्रा लंबे समय से जीतते आ रहे हैं लेकिन इस बार मुकाबला बेहद कांटे का हो गया है। कांग्रेस ने यहां विशेष तैयारी की है. कांग्रेस ने राजेंद्र भारती को चुनावी मैदान में उतारा है। चुनावी मैदान में नरोत्तम मिश्रा और राजेंद्र भारती के बीच चुनाव बेहद फंसा हुआ बताया जा रहा है. इस वजह से ही नरोत्तम मिश्रा और राजेंद्र भारती बहुत तीखी बयानबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Latest news
Related news