Thursday, September 19, 2024

MP ELECTION 2013: सीएम बनने के बाद कमलनाथ लेंगे सबकी खैर, अफसरों को दी चेतावनी

भोपाल। एमपी में 17 नवंबर को 230 विधानसभा सीटों के लिए मतदान संपन्न हुआ है। मतदान के दौरान कई जगह हिंसा ,पथराव और गोलीबारी की खबरें सामने आईं हैं। मुरैना में आपसी भिड़त के दौरान युवक को गोली लग गई । जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि वोटिंग के दौरान शराब व दूसरी अनैतिक गतिविधियां हुई थी। 3 दिसंबर को अफसरों को देखा जाएगा।

अफसरों को दी चेतावनी

एमपी में 17 नवंबर को एक फेस में वोटिंग संपन्न हुई । मतदान के दौरान कई जगह हिंसा, गोलीबारी की तस्वीरें सामने आई हैं। इसी बीच पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मीडिया से बात करते हुए अफसरों को चेतावनी दी है ,उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मतदान के दौरान दिन भर शराब व दूसरी अनैतिक गतिविधिया चलती रही और पुलिस- प्रशासन की भूमिका संदिग्ध रही है।
कई कलेक्टरों की शिकायते मेरे पास आई हैं। कमलनाथ का कहना है, इन सबको 3 दिसंबर के बाद देखा जाएगा। बता दें, 3 दिसंबर को वोटिंग के रिजल्ट सामने आएंगे।

रिपोर्ट सीट तैयार

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा- पुलिस प्रशासन और अफसर बीजेपी के इशारे पर काम कर रही है। इसी कारण चुनाव में धांधली हुई है। हिंसा ,हंगामा और मारपीट की घटना समाने आई है। सभी की रिपोर्ट सीट तैयार की जा रही है । पुलिस प्रशासन की भूमिका ऊपर से लेकर नीचे तक क्या रही इसकी रिपोर्ट तैयार की जा रही है। इन सबको देखा जाएगा
उन्होंने आगे कहा- हमे 200 से अधिक शिकायतें प्राप्त हुई है जिनकी शिकायत निर्वाचन आयोग से की गई।

Latest news
Related news