Friday, September 20, 2024

MP Election: मध्य प्रदेश का चुनाव खत्म, अब राजस्थान में BJP की कमान संभालेंगे सीएम शिवराज

भोपाल। एमपी में विधानसभा चुनाव 17 नवंबर को संपन्न हो चुके हैं . कांग्रेस – बीजेपी व अन्य पार्टियों द्वारा चुनाव प्रचार जारी हैं। इसी क्रम मे शिवराज सिंह चौहान अब राजस्थान के प्रचार के लिए एक्टिव हो गए हैं और राजस्थान के दौरे पर पहुंच गए हैं। बता दें, 25 नवंबर को राजस्थान में वोटिंग होनी है। इसलिए प्रचार- प्रसार का दौर आज 23 नवंबर शाम 6 बजे से थम जाएगा।

राजस्थान के दौरे पर शिवराज

मध्यप्रदेश से सटे राजस्थान के इलाकों पर शिवराज सिंह का ज्यादा फोकस है . अब वह एमपी के बाद राजस्थान के प्रचार के लिए एक्टिव हो गए है,और धुआंधार जनसभांए कर रहे हैं।
बता दें, 25 नवंबर को राजस्थान में वोटिंग होनी है। प्रचार-प्रसार का आज आखिरी दिन है । इसके बाद कहीं भी जुलूस, रोड शो, रैली और सभा आदि आयोजित करने की अनुमति नहीं होगी।
इसके बावजूद अगर कोई भी उम्मीदवार चुनाव प्रचार करता पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इन सबके बीच चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज बीजेपी अपनी पूरी ताकत झोंकेगी।

कल की थी तीन जन सभा

आज सीएम शिवराज 3 विधानसभाओं को संबोधिंत करेगे। आखिरी दिन बीजेपी मतदाताओं को साधने के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं । बता दें, कल भी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तीन जन सभाएं कर जनता को संबोधित किया था।

कांग्रेस ने बड़े दिग्गजों को उतारा

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है। कांग्रेस किसी भी प्रकार से सत्ता नहीं गवाना चाहती हैं। बीजेपी की तरह कांग्रेस भी जी तोड़ प्रचार-प्रसार कर रही हैं। पार्टी की तरफ से राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे कई दूसरे बड़े नेता आज रैली, जनसभा और रोड शो के जरिए वोटर्स को लुभाने की कोशिश करेंगे। बता दें, छत्तीसगढ़, एमपी, राजस्थान के चुनावी परिणाम 3 दिंसबर को घोषित किए जाएंगे

Latest news
Related news