Friday, September 20, 2024

MP Election: सीएम शिवराज ने उज्जैन मे माथा टेका, और राहुल गांधी पर किया प्रहार

भोपाल। एमपी में विधानसभा चुनाव में जनता ने मतदान कर प्रत्याशियों का भविष्य ईवीएम में कैद कर दिया है। 3 दिसंबर को चुनाव के रिजल्ट आएंगे तब पता चल जाएगा की आखिरकार जनता का आशीर्वाद किसके साथ रहा। लेकिन उससे पहले सभी प्रत्याशी देव स्थलों पर दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान उज्जैन पहुंचे जहां उन्होंने पूजा अर्चना की और राहुल गांधी पर जमकर बरसे।

राहुल गांधी को बताया राष्ट्रीय शर्म

सीएम शिवराज सिंह चौहान काउंटिंग से पहले बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर की पूजा अर्चना की यहां प्रदेश मे फिर बीजेपी की सरकार बने इसका आशीर्वाद भी मांगा है। यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए पीएम मोदी की तारीफ की वही राहुल गांधी और कांग्रेस पर प्रहार करते नजर आए। राहुल गांधी के पनौती कहने वाले बयान पर कहा ,“कांग्रेस की तो बुद्धि मारी गई है । इसके साथ उन्होंने, राहुल गांधी को राष्ट्रीय शर्म का विषय बताया है।

बैक टू बैक धार्मिक यात्राओं पर है सीएम

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान काउंटिंग से पहले धार्मिक यात्राएं कर रहे हैं। गौरतलब है, वोटिंग खत्म होने के तुरंत बाद वे अपने गुरू से मिलने पहुंचे और दूसरे दिन मैहर में शारदा मां के दर्शन किया। अब उनकी महाकाल नगरी की यात्रा सियासी बयानबाजी के बाजार को गर्म कर रही है।

Latest news
Related news