Thursday, September 19, 2024

MP Election: सीएम शिवराज बोले, एमपी में कांटे की टक्कर नहीं है, लाड़ली बहनों ने सारे कांटे निकाल दिए

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों समाप्त हो चुके हैं. चुनाव के परिणामों का सभी को बेसब्री से इंतजार है। सभी पार्टिंया अपने-अपने दावे कर रही हैं। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां सत्ता में आने का इंतजार कर रही हैं। भलें ही भारतीय जनता पार्टी ने सीएम फेस घोषित नहीं किया हैं, लेकिन सीएम शिवराज पूरे आत्मविश्वास के साथ नजर आ रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान ने दावा करते हुए कहा कि एमपी में कोई कांटे की टक्कर नहीं है, 5वीं बार बीजेपी सरकार बनाने जा रही है।

सीएम शिवराज ने बहनों का किया आभार

सीएम शिवराज पूरे आत्मविश्वास के साथ नजर आ रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान ने दावा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कोई कांटे की टक्कर नहीं है, पांचवी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। सीएम शिवराज ने दावा करते हुए कहा, फिर से 5वीं बार बीजेपी की सरकार बनेगी। मैंने जो कहा था वो पूरा होगा, 3 तारीख को आप देखेंगे। जो कहते हैं कांटे की टक्कर, लाडली बहनों ने सारे कांटे निकाल दिये हैं। मध्य प्रदेश में कोई कांटे-फांटे की टक्कर नहीं है। जनता का भरपूर आशीर्वाद और प्यार मामा को मिला है।

विधानसभा क्षेत्रों का किया दौरा

सीएम शिवराज सिंह चौहान वोटिंग के बाद से देव स्थलों का दौरा कर जीत का आशीर्वाद ले रहे हैं। सीएम शिवराज अब विधानसभा के दौरे पर हैं । आज वह बुधनी के शाहगंज भी पहुंचे। जहां उन्होंने अपने कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से मुलाकात के साथ ही आम लोगों से भी मुलाकात की। शिवराज पूरे कॉन्फिडेंस में नजर आ रहे हैं कि इस बार उन्हें फिर से बुधनी की जनता का प्यार मिलेगा। उन्होंने कहा कि बुधनी से आप सबका आशीर्वाद ऐसा मिलेगा कि पूरा देश इसे देखेगा। बारिश के बीच सीएम ने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाया। इस दौरान सीएम शिवराज की पत्नी साधना सिंह भी मंच पर पानी से बचने के लिए छतरी लेकर बैठी नजर आईं।

Latest news
Related news