Thursday, September 19, 2024

MP Election Result: बीजेपी 160 से ज्यादा सीटों पर आगे, कार्तिकेय चौहान बोले- लाडली बहनों ने जिताया

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के परिणाम के लिए आज सुबह 8 बजे से मतगणना जारी है। अब तक के रुझान में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलता हुआ दिख रहा है। बीजेपी 160 से ज्यादा सीटों पर आगे चल रही है जबकि कांग्रेस 65 पर अटकी हुई है। बुधनी विधानसभा सीट से सीएम शिवराज सिंह एकतरफा जीत की ओर बढ़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि लाडली बहना योजना की वजह से बीजेपी को महिलाओं ने बंपर वोट दिया है।

लाडली बहनों ने जिताया

वहीं एमपी में बीजेपी की प्रचंड जीत पर सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने कहा कि इस जीत का श्रेय पीएम मोदी, पार्टी नेतृत्व और राज्य की लाडली बहनों को जाता है। इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा की यह शानदार विजय पीएम मोदी के प्रति असीम श्रद्धा और अकाट्य विश्वास था। उन्होंने जो यहाँ सभाएं की और जनता से अपील की, वह जनता के दिलों को छू गयी और उसी के कारण यह परिणाम आ रहे हैं।

सीएम शिवराज ने दी बधाई

प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी की प्रचंड बढ़त पर लिखा है कि ‘भारत माता की जय, जनता जनार्दन की जय’ . आज मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं और मुझे विश्वास है कि जनता के आशीर्वाद व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ फिर सरकार बनाने जा रही है। भाजपा के सभी प्रत्याशियों को हृदय से शुभकामनाएं।

Latest news
Related news