Friday, September 20, 2024

Chhatarpur News: डेड बॉडी लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे परिजन जमकर किया हंगामा

भोपाल। मध्यप्रदेश के छतरपुर में गुस्साए ग्रामीणों ने डेडबॉडी को लेकर कलेक्ट्रेट के सामने जमकर हंगामा किया । इसी बीच आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस से छीना-झपटी कर, बैरिकेड्स तोड़ दिए। इतना ही नहीं भीड़ में मौजूद एक शख्स ने पुलिसकर्मी से हाथापाई करने की कोशिश की । पुलिसकर्मी का चश्मा और टोपी फेंक दिया। ये घटना कैमरे में कैद हो गई।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, मंगलवार को छतरपुर के नौगांव थाना क्षेत्र के लुगासी के पास एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक पूजाराम को कुचल दिया था. हादसे के दौरान उसकी मौत हो गई, जिससे ट्रैंक्टर चालक हेमराज पटेल के खिलाफ कार्यवाई की मांग को लेकर गुस्साए परिजन और ग्रामीण बुधवार को शव लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे. सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाने की कोशिश की, लेकिन गुस्साई भीड़ ने पुलिस के बैरिकेड्स तोड़ दिए.

50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

ग्रामीण धक्का-मुक्की करते हुए कलेक्ट्रेट कार्यालय के अंदर जाने लगे। इस दौरान पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया इसके साथ ही भीड़ में मौजूद एक शख्स ने एक पुलिसकर्मी को चाटा मारने की कोशिश की और पुलिस वाले की टोपी एवं चश्मा भी फेंक दिया. पुलिस ने मामले मे 4 नामजद और 50 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांज शुरू कर दी है. पुलिस पर हमले के आरोप में धारा 188 और 353 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया, यहां पर गुस्साएं ग्रामीण न्याय के लिए आए हुए थे, जिन्हें समझा दिया गया है और मामले पर एक्शन लेने का भरोसा दिया गया है।

Latest news
Related news