Thursday, September 19, 2024

Madhya Pradesh CM: प्रदेश के सीएम बनते ही बोले मोहन यादव, मेरे जैसे छोटे से कार्यकर्ता को …

भोपाल। मध्य प्रदेश के नए सीएम के नाम का ऐलान कर दिया गया है। सोमवार को राजधानी भोपाल में हुई विधायक दल की बैठक में मोहन यादव को प्रदेश का नया सीएम बनाया गया। बता दें कि पार्टी द्वारा भेजे गए पर्यवेक्षक मनोहर लाल खट्टर, डॉ. के लक्ष्मण और आशा लकड़ा की उपस्थिति में मोहन यादव को सबने सर्वसम्मति से प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री चुना। वहीं सीएम बनने के बाद मोहन यादव की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

मेरे जैसे छोटे से कार्यकर्ता को …

एमपी के सीएम चुने जाने पर मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि मैं केंद्रीय नेतृत्व, प्रदेश नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं कि मेरे जैसे छोटे से कार्यकर्ता को यह जो जवाबदारी दी है। आपके प्यार और सहयोग से मैं अपनी जिम्मेदारियां पूरी करने का प्रयास करूंगा। वहीं उनकी पत्नी ने कहा कि भगवान महाकाल का आशीर्वाद है, पार्टी का आशीर्वाद है। बहुत खुशी की बात है। उन्होंने संघर्ष भी बहुत किया है। निश्चित रूप से आज उसी संघर्ष का परिणाम मिला है।

बीजेपी को मिली थी प्रचंड जीत

बता दें कि मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को मतदान हुआ था। इसके नतीजे 3 दिसंबर को जारी हुए थे। बीजेपी ने प्रचंड बहुमत हासिल की थी। बीजेपी के हिस्से में 163 जबकि कांग्रेस को 66 सीटों से संतोष करना पड़ा था।

Latest news
Related news