Thursday, September 19, 2024

MP News: मैं कहीं नहीं जा रहा…शिवराज ने अपनी भावुक बहनों का ढाढ़स बाँधना

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर के प्राचीन गणेश मंदिर पहुंचकर पूजा की और प्रदेश की खुशहाली और समृद्धि की कामना की। वहीं गणेश मंदिर के बाहर बड़ी संख्या में मौजूद लाडली बहनों ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को रोककर उनका स्वागत किया। लाडली बहनें शिवराज सिंह चौहान से मिलकर भावुक हो गई। शिवराज ने बहनों को गले लगाकर ढाढ़स बाँधया

कहा… मैं कहीं नहीं जा रहा हूं

महिलाएं अक्सर पूर्व सीएम को देखकर भावुक हो जाती है। कुछ दिन पहले भी सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था वीडियो मे काफी भीड़ देखी जा रही थी। महिलाएं, कार्यकर्ता भावुक नजर आ रहे थे भीड़ को देख खुद शिवराज सिंह चौहान रोने लगे थे। कुछ ऐसा ही दृश्य देखने को फिर मिला जब शिवराज सीहोर पहुंचे वहां महिलाओं ने उन्हें घेर लिया और नारे लगाकर कहने लगी हमारा सीएम कैसा हो शिवराज भैया जैसा हो। शिवराज ने कहा, मैं कहीं नहीं जा रहा हूं।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने मीडिया से चर्चा की

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा मैं मध्य प्रदेश का मामा और भाई और हूं। यह पद दुनिया में किसी भी पद से बड़े हैं। मामा मतलब प्यार का रिश्ता भाई मतलब विश्वास का रिश्ता, और यह विश्वास और प्यार का रिश्ता मैं टूटने नहीं दूंगा। जब तक जीवन की डोर है। लाडली बहना से लखपति बहना मिशन मैं चलाऊंगा। महिलाओं का सशक्तिकरण होगा। मैं लाडली बहनों से भी चर्चा करूंगा। उनके साथ हर पल खड़ा हूं। उनकी जिंदगी बेहतर बनाना यह मेरी जिन्दगी का मिशन है।

शिवराज जनता के बीच काफी लोकप्रिय है

एमपी मे बीजेपी की जीत के पीछे लाडली बहना योजना अहम भूमिका मानी जा रहा है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की जनता के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं। उनके मिलनसार और व्यवहार को प्रदेश की जनता काफी पसंद करती है। यही कारण है कि युवाओं के बीच मामा और महिलाओं के बीच भाई के तौर पर पहचाने जाते रहे हैं। मुख्यमंत्री का पद छोड़ते ही शिवराज ने सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल पर भाई और मामा लिखा है।

Latest news
Related news