Friday, September 20, 2024

MP News: सीएम शिवराज ने कहा- कांग्रेस में धन-दौलत से तय होता है नेता का पैमाना, कमलनाथ का पलटवार

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास धन-संपत्ति है, तो मेरे पास जनता है। कमलनाथ ने सीएम शिवराज के इस बयान पर सवाल किया, वो जवाब दें कि मेरा कौन सा उद्योग है? कौन-सा कारोबार और कंपनी मेरी है?

सीएम शिवराज ने कसा तंज

सीएम शिवराज सिंह ने शनिवार को भोपाल स्थित स्मार्ट सिटी पार्क में मीडिया से बातचीत में कहा कि कमलनाथ के पास हवाई जहाज है, हेलीकॉप्टर है, कार है, सम्पत्ति है, दौलत है, इसलिए वो कांग्रेस पार्टी के नेता हैं, लीडर हैं और मुख्यमंत्री के कैंडिडेट हैं। आगे उन्होंने कहा कि ये सब कांग्रेस के नेता ही कह रहे हैं, वो इसलिए हैं कि उनके पास धन-दौलत के भंडार हैं, इसलिए वो नेता हैं, नेता का पैमाना यह हो गया, लेकिन हमारे पास जनता है। कांग्रेस अगर इस पैमाने पर अपना नेता निर्धारित करती है कि उनके पास धन-दौलत, साधन है तो वो करती रहे ये उनको मुबारक हो, लेकिन लोकतंत्र में ये पैमाना लीडर का हो ही नहीं सकता है।’

पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया पलटवार

सीएम शिवराज के बयान पर कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा कि मैं किसी उद्योग या फिर किसी कंपनी का मालिक नहीं हूं। जब तक शिवराज झूठ नहीं बोल देते, तब तक उन्हें खाना हजम नहीं होता है। उन्हें कोई मुद्दा नहीं मिला, तो ऐसा बयान देकर राजनीति करने के लिए उतर आए हैं। उन्होंने शिवराज से पूछा कि कौन सा उद्योग और कौन सी कंपनी मेरी है? इसका जवाब शिवराज को देना होगा।

Latest news
Related news