Friday, September 20, 2024

MP News: प्रदेश भाजपा में बढ़ रहा कलह, दीपक जोशी आज ज्वाइन करेंगे कांग्रेस

भोपाल। भाजपा में कलह बढ़ता ही जा रहा है। पूर्व सीएम कैलाश जोशी के बेटे दीपक जोशी शनिवार यानी आज सुबह 11 बजे कांग्रेस ज्वाइन करने जा रहे हैं। वहीं, पूर्व भाजपा विधायक भंवर सिंह शेखावत और वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के विरूद्ध खुल कर बोल रहे हैं। शेखावत ने सिंधिया समर्थक मंत्री राज्यवर्धन दत्तीगांव पर जुआ-सट्‌टा खिलाने, जमीनों पर कब्जा करने का आरोप लगाया है।

मंत्री राज्यवर्धन दत्तीगांव ने क्या कहा?

इस पर दत्तीगांव ने कहा कि मैं उन्हें कानूनी नोटिस दूंगा। इस दौरान कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर भी चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा को साथ आने का न्योता दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि जलालत की जिंदगी से तो कांग्रेस में आना ही बेहतर है।

वरिष्ठ भाजपा नेता रघुनंदन शर्मा ने क्या कहा?

वरिष्ठ भाजपा नेता रघुनंदन शर्मा ने शुक्रवार को भाजपा की तुलना “पांचाली” से कर दी। उन्होंने कहा कि हमारे यहां पार्टी में 5-5 प्रदेश प्रभारी हैं। “पांच पति वाली द्रौपदी की जो दशा हुई है, वैसे ही पार्टी की दुर्दशा हो रही है।” ये 5 प्रभारी भी प्रभावशाली ढंग से संगठन चला रहे हैं, ऐसा नहीं दिखता। इसके कारण पार्टी में संवादहीनता की स्थिति पैदा हो रही है। रघुनंदन ने दीपक जोशी को मनाने के लिए एक खुला पत्र लिखा। उन्होंने अपील की कि अपने विचार और पिता के सींचे हुए वट वृक्ष की छांव में ही बने रहें। मैं व्यक्तिगत रूप से प्रयास करूंगा कि आपके सम्मान में कोई कमी न आए।

Latest news
Related news