Friday, September 20, 2024

MP Politics: योग दिवस पर गरमाई सियासत, बीजेपी विधायक का कांग्रेस पर तंज- बुझे मन से ही सही योग का स्वागत तो कर दो

भोपाल। विश्व भर में आज इंटरनेशनल योग दिवस मनाया जा रहा है. इसका असर मध्य प्रदेश में भी देखा जा रहा है. जहां पर सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित प्रदेश के कई दिग्गज नेता योगा करते देखे जा रहे हैं. इसी बीच बीजेपी प्रवक्ता और मंदसौर से विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने योग को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर कई सवाल खड़े किए हैं.

कांग्रेस पर साधा निशाना

बता दें कि आज योगा दिवस के मौके पर भाजपा प्रवक्ता और मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कभी भी राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी ने योग दिवस पर लोगों से जुड़ने की अपील की है क्या? साथ ही उन्होंने कहा कि योग दिवस पर कांग्रेस पार्टी इतना परहेज क्यों कर रही है. यह आरएसएस की शाखा नहीं है जहां आपके आने से अलग विचारधारा के लोग भड़क जाएंगे.

बुझे मन से ही सही इसका स्वागत तो कर दो

आगे बोलते हुए प्रवक्ता ने कहा कि आज जब पूरी दुनिया योग का स्वागत कर रही है तब बुझे मन से ही सही इसका स्वागत तो कर दो. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सूर्य नमस्कार का विरोध करना, वंदे मातरम का विरोध करना यह किस राजनीति की किताब में लिखा है और कहा कि कांग्रेस नेता बंद कमरों में और घरों में तो योग करते होंगे, लेकिन सार्वजनिक रूप से क्यों नहीं सामने आते हैं. अंत में कहा कि मोदी जी की अपील का साथ देने के लिए चाहे आपकी अंतरात्मा गवाही नहीं दे रही हो, लेकिन लोगों को जोड़ने के लिए आप कम से कम सार्थक प्रयास तो कर सकते हैं.

Latest news
Related news