Friday, September 20, 2024

MP News: पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकी गाड़ी तो भड़क उठे कांग्रेस नेता आलोक चतुर्वेदी पज्जन

भोपाल: मध्यप्रदेश के छतरपुर में कांग्रेस नेता अलोक चतुर्वेदी पज्जन की गाड़ी को पुलिस ने जांच करने के लिए रोका। जिसके बाद उन्होंने पुलिस के कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए मौजूद पुलिस वालों पर भड़क गए और हंगामा कर दिया। पुलिस वालों पर चिल्लाते हुए बोला कि आप लोगो को गाड़ी पहचान में नहीं आती है। बता दें कि आलोक चतुर्वेदी पज्जन छतरपुर से कांग्रेस विधायक एवं पूर्व राज्यसभा सांसद रहे सत्यव्रत चतुर्वेदी के भाई हैं।

आलोक चतुर्वेदी- कहां है थाना इंचार्ज

कांग्रेस के नेता का पुलिस पर भड़कने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि आलोक चतुर्वेदी पुलिस वालों पर भड़कते हुए कह रहें है कि किस बात की चेकिंग?, लोग परेशान हो रहें है ये नहीं दिख रहा तुम लोगो को। क्यों इतने गाड़ियों को रोका हुआ है। तुम्हें हमारी गाड़ी पहचान में नहीं आती है। कहां है थाना इंचार्ज बुलावो उसे। आगे उन्होंने ने पुलिस पर वसूली का आरोप लगते हुए कहा कि बस कुछ महीनों में कांग्रेस की सरकार आने वाली है। ये सब काली कमाई का सिस्टम बंद कर देंगे।

बीजेपी- कांग्रेस के नेता धमकी देते हैं

पूरे मामले पर बीजेपी ने कांग्रेस को घेरते इसे कांग्रेस की आदत बता दिया। बीजेपी के जिला अध्यक्ष मलखान सिंह ने बताया कि अलोक चतुर्वेदी पहले भी पुलिस और प्रसाशन को धमकाते रहे हैं। कांग्रेस राजनीति में गुंडागर्दी करते रहे हैं।

Latest news
Related news