Thursday, September 19, 2024

MP News: मैहर में 10 साल के बच्ची के साथ हुआ बलत्कार, लड़की की हालत गंभीर।

भोपाल: सतना जिले के मैहर में 10 साल के बच्ची के साथ निर्भया जैसा कांड हुआ है। नाबालिग लड़की को पहाड़ी पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी। जब खून से लथपथ पीड़िता शुक्रवार सुबह अपने घर पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद बच्ची के परिजन गांव के लोगो के साथ उसे लेकर थाने पहुंचे। बच्ची की हालत इतनी गंभीर थी कि उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया।

दोनों आरोपी हिरासत में

पूरे मामले में दो संदेहियों को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि दो हिरासत में लिए गए आरोपियों में से एक मैहर मंदिर प्रबंध समिति की गौशाला का कर्मचारी है। बच्ची गुरुवार दोपहर करीब एक बजे घर के बाहर से लापता थी। शुक्रवार सुबह वह घर लौटी, तब उसकी हालत बेहद खराब थी। वजह पूछने पर उसने परिजन को वारदात की जानकारी दी। इसके बाद परिजन स्थानीय लोगों के साथ थाने पहुंचे और FIR दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता को परिजन और स्टाफ के साथ मेडिकल चेकअप के लिए मैहर सिविल हॉस्पिटल भेजा। सैंपल लेने के बाद बच्ची को इलाज के लिए रीवा भेजा गया है। टीआई अनिमेष द्विवेदी भी बच्ची के साथ गए हैं।

मुख्यमंत्री- कठोरतम कार्रवाई की जाएगी

घटना पर संज्ञान लेते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके कहा कि मैहर में बेटी के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिली है, मन पीड़ा से भरा हुआ है, व्यथित हूं।
मैंने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि कोई भी अपराधी बचना नहीं चाहिए। पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि बेटी के समुचित इलाज की व्यवस्था की जाए । कोई भी अपराधी बचेगा नहीं, कठोरतम् कार्रवाई की जाएगी।

Latest news
Related news