Friday, September 20, 2024

MP Politics: संभाग स्तरीय बैठक समाप्त होने के बाद नरोत्तम मिश्रा बोले- ग्वालियर-चंबल में कांग्रेस की हार निश्चित

भोपाल. ग्वालियर में बीजेपी की चल रही संभाग स्तरीय चुनाव समिति की बैठक समाप्त हो चुकी है. बैठक के बाद बाहर आए मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ग्वालियर-चंबल संभाग में बीजेपी कमजोर स्थिति में नहीं है. आप पुराना रिकॉर्ड उठाकर देख लीजिए, वोट प्रतिशत हमेशा से ही बीजेपी का यहां अधिक रहा है. पिछली बार बीजेपी यहां चुनाव इसलिए हार गई थी, क्योंकि तब हमारे साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया नहीं थे.

शनिवार को हुई थी संभाग स्तरीय बैठक

बीजेपी ने शनिवार को ग्वालियर-चंबल संभाग में अपनी राजनीतिक स्थिति को मजबूत करने के लिए संभाग स्तरीय चुनाव समिति की बैठक का आयोजन किया. जिसमें अंचल के सभी दिग्गज नेता एकजुट हुए. बैठक शाम 7 बजे से शुरू होकर अगले दो घंटे तक चली. बैठक रात 9 बजे समाप्त हुई.

बैठक का ये है मकसद

बैठक के बाद एक ही गाड़ी में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर रवाना हुए. दरअसल बीजेपी कार्यकर्ताओं में यह संदेश देने की कोशिश कर रही है कि सभी लोग एकजुट हैं और वे गुटों में बंटकर बीजेपी को नुकसान ना पहुंचाएं. इसलिए कोशिश की जा रही है कि बीजेपी के सभी दिग्गज एक साथ एक मंच पर दिखाई दें. इसलिए ग्वालियर में संभागी स्तरीय इस बैठक का आयोजन किया गया था. वहीं अगस्त में यहां बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की अपनी अंतिम बैठक आयोजित करेगी तो उसके आयोजन से पहले यहां पूर्व तैयारियों के नजरिए से भी सभी दिग्गज यहां एकजुट हुए थे.

Latest news
Related news