Friday, September 20, 2024

MP Politics: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने एमपी बीजेपी नेताओं को दिलाई ये अनोखी शपथ

भोपाल. केंद्रीय कृषि मंत्री और मध्य प्रदेश में बीजेपी की चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गए हैं. तोमर ने गुना जिले के चाचौड़ा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस के ऊपर जमकर हमला बोला. केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बयान देते हुए कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस का नाम लेने वाला नहीं मिलेगा. वहीं अपनी पार्टी के नेताओं की गुटबाजी से परेशान तोमर ने भाजपा कार्यकर्ताओं को अनोखी शपथ दिलाई.

पार्टी में देखने को मिली गुटबाजी

केंद्रीय मंत्री व मध्य प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए गुना के चाचौड़ा पहुंचे थे. इस दौरान उनकी पार्टी में गुटबाजी देखने को मिली. तोमर के हेलीपैड पर स्वागत सूची से जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़ का नाम काट दिया गया, दूसरी ओर पूर्व विधायक ममता मीना और प्रियंका पेंची के समर्थकों ने नरेंद्र सिंह तोमर के सामने नारेबाजी कर दी. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ बढ़ चढ़कर नारे लगाए.

बीजेपी नेताओं ने ली ये शपथ

मध्य प्रदेश बीजेपी की चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को मुट्ठी बांधकर शपथ लेने के लिए कहा. तोमर ने कहा कि कसम खाइये जो भी भाजपा का प्रत्याशी होगा उसे आपसी मतभिन्नता भूलकर जिताएंगे. तोमर ने कहा कि कमल के फूल पर जो भी प्रत्याशी होगा उसके पक्ष में प्रचार करना होगा.

मीडिया से चर्चा में कही ये बात

वहीं नरेंद्र सिंह तोमर ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी पूरी तरह से तैयार है. हमें जनता का आशीर्वाद मिलेगा. उन्होंने कहा कि चाचौड़ा सीट पर अलग से रणनीति तैयार की जा रही है. ‘हम मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर फोकस कर रहे हैं. सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश कर रहे हैं जो जिताऊ होगा उसी को पार्टी उम्मीदवार बनाएगी.

कांग्रेस पर किया हमला

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने आगे कहा कि जनता कांग्रेस पर विश्वास नहीं करना चाहती, लेकिन लोगों की याद्दाश्त कमजोर होती है. इसलिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को गांव-गांव और घर-घर जाकर कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करना होगा. कार्यकर्ताओं को 2003 के पहले के मध्यप्रदेश और 2003 के बाद के मध्यप्रदेश के बारे में बताना होगा.

Latest news
Related news