Friday, September 20, 2024

MP Politics: एमपी में पार्टियों के बीच फिर शुरू हुआ पोस्टर वार, सियासत गरमाई

भोपाल. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी-कांग्रेस के बीच पोस्टर वार जारी है। मध्य प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर पोस्टर की एंट्री हो गई है। राजधानी भोपाल में फिर करप्शन नाथ के पोस्टर लगाए गए। जिसमें शाहरूख खान की जगह पूर्व सीएम कमलनाथ को दिखाया गया है। साथ ही पोस्टर में ‘करप्शन का हैवान’ लिखा गया है। जवान फिल्म के पोस्टर की तर्ज पर कमलनाथ को हैवान बताया गया है।

इन जगहों पर लगाए पोस्टर

यह पोस्टर भोपाल के न्यू मार्केट, पीर गेट, डीबी माल, एमपी नगर, प्रगति पेट्रोल पंप, बिट्टन मार्केट, नादरा बस स्टैंड पर लगाए गए हैं। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पोस्टरों को फाड दिया है। इस पोस्टर में एक स्कैनर भी लगाया गया है। जिसे स्कैन करने पर एक आरोप पत्र डाउनलोड हो रहा है। इसके साथ करप्शननाथ की कलंक कथा में कांग्रेस के घोटाले लिखे गए है।

पोस्टर वार को लेकर सियासत गरमाई

आपको बता दें कि प्रदेश में बीते महीनों पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पीसीसी चीफ कमलनाथ के बीच पोस्टर वार चर्चा का विषय बना था। कमलनाथ को पोस्टरों में ‘करप्शननाथ’ नाम दिया गया तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के पलटवार में शिवराज सिंह चौहान को ‘कैशराज’ नाम दिया गया था। वहीं एक बार फिर पोस्टर वार को लेकर सियासत गरमा गई है।

Latest news
Related news