Friday, September 20, 2024

MP Politics: कमलनाथ ने कहा- I.N.D.I.A गठबंधन की भोपाल में होने वाली रैली रद्द

भोपाल. राजधानी भोपाल में होने वाली I.N.D.I.A गठबंधन की रैली रद्द हो गई है. शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने इसकी जानकारी दी. बता दें कि अक्टूबर के पहले हफ्ते में I.N.D.I.A. गठबंधन की प्रस्तावित रैली रद्द हो गई है. कमलनाथ ने यह जानकारी देते हुए कहा कि रैली भोपाल में नहीं हो रही है. पार्टी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष और I.N.D.I.A. गठबंधन के दूसरे पार्टनर के साथ चर्चा जारी है. कब होगी, कहां होगी रैली, अभी आखिरी फैसला नहीं हुआ है.

रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर कसा तंज

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि I.N.D.I.A. गठबंधन की प्रस्तावित रैली को लेकर एलायंस के दूसरे पार्टनर के साथ चर्चा चल रही है. जैसे ही कुछ तय होगा वो बता दिया जाएगा. अभी फाइनल फैसला नहीं हुआ है. वहीं महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी सनातन धर्म का मुद्दा उठाकर एमपी में भ्रष्टाचार पर जवाब नहीं देना चाहती है. सनातन इस देश और प्रदेश के लोग है, धरती है. आज उसी सनातन पर और प्रदेश के लोगों पर हमला बोल रखा है. कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी का प्रयास ध्यान मोड़ना है. बीजेपी की कोशिश है कि कैसे एजेंडा को बदल दो. लोगों का ध्यान मोड़ दो. मैने छिंदवाड़ा में धार्मिक कार्यक्रम किया, इनके पेट में दर्द हो गया. हम धर्म को राजनैतिक मंच पर नहीं लाते.

कमलनाथ: एमपी की चुनौती बेरोजगारी

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि एमपी की चुनौती बेरोजगारी है. एमपी में दिल्ली के नेताओं की भीड़ लगी हुई है. बीजेपी को 15 साल के काम पर वोट मांगने में शर्म आ रही है. बनावटी, दिखावटी, मिलावटी, सजावट ही बीजेपी का चेहरा रह गया है. यह विधानसभा चुनाव प्रदेश के भविष्य का चुनाव है. हर शख्स भ्रष्टाचार का गवाह है. कांग्रेस की यात्रा गुमराह की राजनीति से लोगों को सावधान करेगी. एमपी में हर जगह घोटाला है.

Latest news
Related news