Friday, September 20, 2024

MP News: कांग्रेस का बढ़ रहा है कुनबा, राजेश पटेल समेत कई नेता कांग्रेस में शामिल

भोपाल: प्रदेश में बीजेपी की मुश्किलें कम होती नही दिख रही। नेताओं का बीजेपी छोड़ने का सिलसिला जारी है। आज इसमें बालाघाट से बीजेपी के पूर्व सांसद बोध सिंह भगत और बुधनी से राजेश पटेल समेत दो नेताओं का नाम जुड़ गया है। सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा झेत्र बुधनी में कांग्रेस सेंध करने में कामयाब रही। बुधनी से राजेश पटेल और सीएम शिवराज के सलाहकार के भतीजे सुमित चौबे भी कांग्रेस में शामिल हो गए।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिलाई सदस्यता

इन सभी नेताओं को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने राजधानी भोपाल में सदस्यता दिलाई। पूर्व सांसद बोध सिंह भगत के कांग्रेस में शामिल होने को प्रदेश के राजनीति को समझने वाले बीजेपी के लिए बड़ा झटका मान रहें हैं। बता दें, मंगलवार को चाचौड़ा से पूर्व विधायक ममता मीणा ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था। पिछले दिनों कोलारस, गुन्नौर के पूर्व विधायकों ने भी बीजेपी छोड़ दी थी।

कामनाथ की सवा साल की सरकार अच्छी थी- बोध सिंह

सदस्यता हासिल करने के बाद बोध सिंह भगत ने कहा कि आपका सवा साल का कार्यकाल बहुत ही बढ़िया रहा। आपकी सरकार को षड्यंत्र पूर्वक तरीके से गिराई गई। बिजली को लेकर बढ़िया फैसला लिया था। सौ यूनिट जलाओ और सौ रुपया दो, इससे बिजली की खपत भी कम होती थी। आगे उन्होंने कहा कि मेरी बीजेपी से लड़ाई खराब और नकली खाद बीज की थी।

Latest news
Related news