Friday, September 20, 2024

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना, बोले- अब नहीं कर पाऊंगा उनकी मदद

भोपाल। मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। बीजेपी-कांग्रेस समेत अन्य दलों ने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जोर-शोर से चुनाव प्रचार करना शुरू कर दिया है। साथ ही एक दूसरे के खिलाफ खूब बयानबाजी भी कर रहे हैं। इसी बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एमपी के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है।

कांग्रेस को जनता देगी जवाब

दरअसल पत्रकारों द्वारा दिग्विजय सिंह के बारे में पूछने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जब मैं कांग्रेस में था तब भी वो मेरे बारे में सोचते थे और अब जब बीजेपी में हूं तब भी मेरे बारे में सोचते हैं। हालांकि मैं अब दिग्विजय सिंह जी की कोई मदद नहीं करूंगा। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह के साथ-साथ कमलनाथ पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अपना पूरा जीवन कांग्रेस में खपा दिया, उनके साथ भी इन दोनों नेताओं ने खिलवाड़ किया। इन दोनों को अब जनता सही जवाब देगी।

17 नवंबर को डाले जायेंगे वोट

बता दें कि मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर एक ही फेज में 17 नवंबर को वोट डाले जायेंगे जबकि मतों की गणना 3 दिसंबर को होगी। मालूम हो कि 2023 में मध्यप्रदेश में मतदाताओं की संख्या 5 करोड़ 60 लाख 60 हजार 925 हैं जबकि 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान वोटरों की संख्या 5 करोड़ 4 लाख 33 हजार 79 थी।

Latest news
Related news