Friday, September 20, 2024

MP News: रीति पाठक के बयान पर कांग्रेस ने कहा- हम घटिया राजनीति नहीं करते

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पूरा होने के बाद अब सियासत और तेज होती जा रही है। सीधी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रीति पाठक ने विवादित बयान दिया है, जिस पर कांग्रेस की तरफ से पूर्व नेता प्रतिपक्ष और चुरहट सीट से प्रत्याशी अजय सिंह ने पलटवार किया है।

कांग्रेस घटिया राजनीति नहीं करती

सीधी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रीति पाठक के विवादित बयान देते हुए उन्होंने कांग्रेस को कीड़े- मकौड़ों से तुलना कर दी है। दरअलस, रीती पाठक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब बची ही नहीं है, देश में कीड़ा मकौड़ा की तरह उनकी स्तिथि हो गई है। इस बयान के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई। बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के नेता अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इतनी घटिया राजनीति नहीं करती है। बीजेपी असली मुद्दों से जनता को भटकना चाहती है। सरकार अपने कार्यकाल में किये हुए कामों पर बात करें। आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने जा रही है। बीजेपी की धोखाधड़ी वाली सरकार को जनता उखाड़ने वाली है।

सीधी सीट पर दिलचस्प मुकाबला

बता दें कि इस बार सीधी विधानसभा सीट पर मुकाबला बड़ा ही दिलचस्प नजर आ रहा है। बीजेपी ने यहां से वर्तमान विधायक केदारनाथ शुक्ला का टिकट काटकर सीधी से सांसद रीति पाठक को चुनाव मैदान में उतारा है। वहीं कांग्रेस की तरफ से ज्ञान सिंह चुनावी मैदान में हैं। लेकिन टिकट कटने के बाद केदारनाथ शुक्ला ने बागी तेवर दिखाते हुए निर्दलीय नामांकन दाखिल किया है। ऐसे में फिलहाल सीधी विधानसभा सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय होता दिख रहा है.

Latest news
Related news