Friday, September 20, 2024

MP Election: नतीजो को लेकर सीएम शिवराज दिखे बेफिक्र, बोले 3 दिसंबर का इंतजार कीजिए

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार मंदिर के दर्शन कर जीत का आशीर्वाद ले रहे हैं। इसी बीच उन्हें बेफिक्र देखा गया है। वे जितने बेफिक्र अभी नजर आ रहे है। वह पिछले एक साल में इतने कूल दिखाई नहीं दिए हैं। इसके बाद से तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि मध्यप्रदेश में अगली सरकार बीजेपी रिपीट हो रही है या फिर कांग्रेस की सरकार बन रही हैं।

बेफिक्र नजर आए शिवराज

वोटिंग के नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे। सीएम शिवराज लगातार देव स्थलों के दर्शन कर रहे हैं। रविवार को सीएम शिवराज ने दतिया के पीतांबर पीठ पर पन्ती साधना के साथ देखा गया। इस दौरान उन्होंने जिस अंदाज में जीत-हार और सीटों के गणित पर जवाब दिया, उससे बड़े संकेत मिले हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि बीजेपी को कितनी सीटें मिल रही हैं, उसके लिए 3 दिसंबर का इंतजार कीजिए। 3 दिसंबर सभी को चौंका देगा और बीजेपी को लेकर जितने भी अनुमान अब तक लगाए गए, वे सभी फेल हो जाएंगे और आप हैरान रह जाएंगे। ये बात बोलते वक्त सीएम शिवराज सिंह चौहान की बॉडी लैंग्वेज बहुत पॉजीटिव थी और वे काफी खुश नजर आ रहे थे। सीएम शिवराज ने आगे कहा कि ‘अब कांग्रेस वाले क्या कह रहे हैं, मुझे नहीं पता। उनको जो कहना है, कहने दीजिए । ऐसा बोलते वक्त भी सीएम शिवराज काफी बेफिक्र और मुस्कुराते नजर आए।

जीत का किया दावा

मध्यप्रदेश में बीजेपी सबसे बड़ी जीत होने का दावा कर रही है और राजस्थान में भी बीजेपी की सरकार बनने का दावा कर रही है। इस तरह के दावे सीएम शिवराज पहले भी करते रहे हैं, लेकिन तब उनके जवाबों में भरोसा नहीं होता था जो इन दिनों दिखाई दे रहा है। सीएम शिवराज सिंह चौहान को इंटेलिजेंस भी लगातार रिपोर्ट दे रही है। ऐसे में राजनीतिक पंडित अनुमान लगा रहे हैं कि सीएम शिवराज सिंह चौहान को कहीं न कहीं अंदर खाने से खबरें मिल रही होगी कि बीजेपी मध्यप्रदेश का चुनाव जीत सकती है। अब बीजेपी जीतेगी या कांग्रेस, इसके लिए तो 3 दिसंबर का इंतजार करना ही होगा। फिलहाल सीएम शिवराज के आत्मविश्वास की चर्चा हर जगह हो रही है और उनकी मुस्कान कुछ बड़े संकेत दे रही है।

Latest news
Related news