Friday, September 20, 2024

MP Election: बालाघाट में पोस्टल-बैलेट से छेड़छाड़ पर, नोडल अधिकारी निलंबित

भोपाल। एमपी में 3 दिसंबर को चुनावी मतगणना होनी है। पार्टियों को इंतजार है कि सत्ता में कौन आने वाला है। वहीं इसको लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनो बहुत एक्टिव नजर आ रही हैं। बता दें, परिणाम आने से पहले ही एमपी के बालाघाट में पोस्टल बैलेट में छेड़छाड़ करने का बड़ा मामला सामने आया है।

पोस्टल बैलेट में हुई छेड़छाड़

एमपी के बालाघाट से पोस्टल बैलेट के साथ छेड़छाड़ करने का बड़ा मामला सामने आया है। अब इसे लेकर कांग्रेस पार्टी ने जमकर बवाल कर दिया है। उन्होंने चुनाव आयोग को पोस्टल बैलेट से छेड़खानी करने का वीडियो दिखाकर बालाघाट कलेक्टर पर कार्रवाई करने की मांग की है। कांग्रेस पार्टी ने एक्स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की गई शिकायत में बालाघाट कलेक्टर डॉ. गिरीश पर स्ट्रांग रूम से पोस्टल वोट निकालकर उनमें हेराफेरी करने का गंभीर आरोप लगाया है.

कमलनाथ ने एक्स पर किया पोस्ट

पूर्व सीएम कमलनाथ ने x हैंडल पर लिखा-प्रदेश के बलाघाट में पोस्टल बैलेट को मतों की गणना से पहले ही खोले जाने और उसमे छेड़खानी की आशंका का वीडियो सामने आया है, जिसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से कांग्रेस पार्टी ने की है। यह बेहद गंभीर मामला है अपराधी पर तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिये। मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आवाहन करता हूं कि वे मुश्तैद रहें और किसी भी प्रकार की गड़बड़ी न होने दें।

कांग्रेस ने एक्स पर वीडियो पोस्ट कर लिखा

कांग्रस ने एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, निर्वाचन को कलंकित करके बालाघाट जिले के कलेक्टर डॉ. गिरीश मिश्रा ने आज 27 नवंबर को ही स्ट्रांग रूम खुलवाकर बिना अभ्यर्थियों को सूचना दिए डाक मतपत्रों की पेटियां खोल दी है।अंतिम सांसें गिनती हुए सीएम शिवराज और सरकार की अंधभक्ति में डूबे डॉ. गिरीश कुमार लोकतंत्र के लिये बड़ा ख़तरा हैं। कांग्रेस का एक -एक कार्यकर्ता सतर्क और चौकन्ना रहे। गौरतलब हैं, निर्वाचन आयोग ने कार्रवाई करते हुए नोडल अधिकारी को निलंबित कर दिया है।

Latest news
Related news