Friday, September 20, 2024

MP Election: शिवराज सिंह चौहान की अंतिम बैठक, अधिकारियों को दिए निर्देश

भोपाल। एमपी में सभी पार्टियों को परिणाम को इंतजार है। तो वहीं दूसरी तरफ शिवराज कैबिनेट की अंतिम बैठक का आयेाजन किया जा रहा है। यह बैठक मतगणना से ठीक पहले की जा रही है। आपको बता दें 30 नवंबर को शिवराज कैबिनेट की बैठक बुलाई गई है। सीएम शिवराज सरकार की यह अंतिम बैठक होगी। बैठक मंत्रालय में सुबह 11.30 बजे बुलाई गई है।

शिवराज के कार्यकाल की अन्तिम बैठक

बता दें, सीएम शिवराज की यह अंतिम बैठक होगी। इसके बाद 3 दिसंबर को चुनावी नतीजे आएंगे । उसके आधार पर सीएम का नया चेहरा सामने आएगा और फिर से बैठकों का सिलसिला शुरु होगा। सीएम की बैठक में अधिकारियो को भी बुलाया गया है।आपको बता दें, इस बैठक का कोई एजेंडा नहीं है. फिर भी ये बैठक बुलाई गई है। अब इस पूरे मामले में कांग्रस आरोप लगा रही है कि सरकार आने वाली 3 दिसंबर को मतगणना में गड़बड़ी करने के लिए तैयारी कर रही है।

मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस की होगी विदाई

राजनीतिक जानकारों का मानना है कि सीएम की यह बैठक प्रदेश के मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस को विदाई देने के लिए की जा रही है। बता दें, कांग्रेस चुनाव आयेाग से अपील कर चुकी है कि वे जल्द से जल्द प्रदेश के मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस को कार्य मुक्त करे। उनका कार्यकाल 30 नवंबर को समाप्त हो रहा है। इसके पहले उन्हें 2 एक्सटेंशन दिए गए हैं। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि सरकार अब उनके कार्यकाल को यही समाप्त करना चाहती है। गौरतलब है, प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान हुआ था. जिसके बाद 3 दिसंबर को मतगणना होनी है। सीएम की बैठक से सियासत गरमा गई है।

Latest news
Related news