Friday, September 20, 2024

MP News: शिवराज फिर हुए भावुक बोले काहे का CM, मैं तो मामा और भाई ही ठीक हूं

भोपाल। एमपी का अगला मुख्यमंत्री कौन बनेगा । यह वो सवाल है जिसका भोपाल से लेकर देश की राजधानी दिल्ली तक मंथन चल रहा है। विधानसभा का चुनाव जीते सभी सांसदों के इस्तीफा देने के बाद सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर ये सामने आ रही है, मध्य प्रदेश से शिवराज सिंह चौहान का पत्ता साफ हो सकता है।

सीएम शिवराज ने दिया बयान

कल सीएम शिवराज छिंदवाड़ा पहुंचे थे।जहां उन्होंने जन सभा को संबोधित करते हुए एक भावुक बयान दिया है। उन्होंने कहा, काहे का मुख्यमंत्री, इतनी बहनों का भाई इस पद से बड़ा कोई और पद हो सकता है क्या? उन्होंने आगे कहा एमपी की ये जीत मैं तुम्हे समर्पित करने आया हूं। मैं आपका मुख्यमंत्री थोड़ी हूं। अपन तो भैया और मामा हैं। मध्य प्रदेश मेरा मंदिर है, इसमें रहने वाली जनता भगवान है और मैं इस मंदिर का पुजारी हूं, इस बयान के बाद से राजनीतिक गलियारों से खबर सामने आ रही हैं कि शिवराज सिंह चौहान ने सीएम पद की दौड़ की उठापटक से खुद को बाहर मान लिया है।

नए चहरों को मिलेगा मौका

संभावना जताई जा रही है की मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी इस बार नए चेहरों को मुख्यमंत्री बनाकर ला सकती है। पुराने चेहरों को बदला जा सकता है. एमपी चुनाव निपटते ही शिवराज सिंह चौहान अब लोकसभा चुनाव की तैयारी में लग गए हैं, छिंदवाड़ा में उन्होंने कहा कि हम अपना वादा एक-एक कर निभाएंगे, आपको वचन देता हूँ दिए गए सभी संकल्पों को भारतीय जनता पार्टी पूरा करेगी। हम आज से ही लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव के वक़्त मैं दो घंटे से ज्यादा रात को नही सोता था, मैंने 20 से 22 घण्टे काम किया है। फिर से नरेंद्र मोदी जी को पीएम बनाना है। 29 कि 29 सीटों को भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलानी है।

Latest news
Related news