Thursday, September 19, 2024

मध्य प्रदेश: फेमस बॉलीवुड सिंगर शान सुबह महाकाल की भस्म आरती में हुए शामिल

भोपाल। फेमस बॉलीवुड सिंगर शान गुरुवार सुबह यानी आज बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल होने पहुंचे थे, जहां उन्होंने सबसे पहले नंदीहाल से इस भव्य भस्म आरती का नज़ारा अपने परिवार के साथ देखा और उसके बाद गर्भगृह में बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना कर अभिषेक किया।

शान ने कही ये बात

बाबा महाकाल के पूजन के दौरान शान बाबा महाकाल की भक्ति में ध्यान लगाते हुए दिखाई दिए, जहां उन्होंने मंदिर परिसर में ही कर्पूर गौरम करुणावतारं मंत्र का उच्चारण भी किया। बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद शान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पहली बार बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में दर्शन करने के लिए आया हूं, मन में बाबा महाकाल के दर्शन की इच्छा थी, जो कि इस भव्य और दिव्य भस्म आरती में आज पूरी हो गई। शान ने आगे कहा कि बाबा महाकाल के दर्शन से मैं बहुत खुश हूं। भस्म आरती में भगवान के जो दर्शन ,मुझे प्राप्त हुए हैं, उससे एक अलग ही अनुकंपा और अनुभव हासिल हुआ है। जिसे मैं अपने शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं. शान ने बाबा महाकाल से सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। बता दें, शान बुधवार यानी 22 मार्च को विक्रम उत्सव पर रामघाट पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आए थे, जहां उन्होंने अपने मधुर गीतों से सभी का दिल जीत लिया था।

बाबा की नगरी में इस हफ्ते प्रसिद्ध चेहरों से रही चहल-पहल

इससे पहले विराट कोहली, भजन गायक कन्हैया मित्तल, उमेश यादव जैसे प्रसिद्ध चेहरों ने बाबा महाकाल के दर्शन किए थे. इस प्रकार यह सप्ताह बाबा के दरबार में इन बड़ी हस्तियों से चहल-पहल रही. इन्हे देखने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ महाकाल की नगरी में इकठ्ठा हुई थी. वैसे तो यहां 12 महीने श्रद्धालुओं की भीड़ रहती हैं, लेकिन जब कोई बड़ी हस्ती यहां दर्शन करने के लिए आती है, तो उन्हें देखने के लिए भारी तादाद में लोग आते हैं.

Latest news
Related news