Friday, September 20, 2024

MP News: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लाडली बहना योजना को बताया क्रांतिकारी कदम

भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार यानि आज भोपाल पहुंचे। नड्डा ने स्वागत समारोह में कहा कि जिस तरह से यहां मेरा स्वागत किया गया और लोगों का जो उत्साह देखा, यह आने वाले समय का संदेश दे रहा है। इसी उत्साह को हम लक्ष्य में बदलकर इस बार 200 पार करेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने सीएम शिवराज की तारीफ की

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश सरकार की लाडली बहना योजना को क्रांतिकारी कदम बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि बहनों के स्वाभिमान की दिशा में यह मील का पत्थर सिद्ध होगा। ये बताता है कि समाज के सशक्तिकरण के लिए हमारे कार्यक्रम किस तरह लक्षित होते हैं। हम सभी वर्ग, सभी समाज को समानता के साथ आगे लेकर बढ़ रहे हैं। गांव, गरीब, वंचितों के साथ प्रदेश की बहनों के सशक्तिकरण के लिए शिवराज जी लाडली बहना योजना लेकर आये हैं। मैं उन्हें और प्रदेश वासियों को बधाई देना चाहता हूं। उन्होंने इस योजना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जमकर सराहना की।

चार कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

आपको बता दें कि जेपी नड्डा भोपाल में चार कार्यक्रम में भाग लेंगे। नड्डा ने भोपाल पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। नड्डा दोपहर में प्रदेश भाजपा कार्यालय का भूमिपूजन करेंगे। इसके बाद उनके द्वारा संभागीय बूथ सम्मेलन को लाल परेड ग्राउंड में संबोधित किया जायेगा। शाम को कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में विद्वानों से चर्चा की जाएगी। इसके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा द्वारा शाम 7 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश कोर कमेटी की बैठक को भी संबोधित किया जाएगा.

Latest news
Related news